Pakistan में सिर्फ चुनाव ही टाल सकते हैं Sri Lanka जैसा संकट : Imran Khan

इस्लामाबादः जब पाकिस्तान आसमान छूती महंगाई, बेरोजगारी, घटते विदेशी मुद्रा भंडार और आवश्यक वस्तुओं की कमी जैसी असंख्य चुनौतियों का सामना कर रहा है, तो पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने चेतावनी दी कि अगर स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव नहीं कराए गए, तो देश में श्रीलंका जैसी स्थिति में आ सकती है। पीटीआई प्रमुख ने.

इस्लामाबादः जब पाकिस्तान आसमान छूती महंगाई, बेरोजगारी, घटते विदेशी मुद्रा भंडार और आवश्यक वस्तुओं की कमी जैसी असंख्य चुनौतियों का सामना कर रहा है, तो पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान ने चेतावनी दी कि अगर स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव नहीं कराए गए, तो देश में श्रीलंका जैसी स्थिति में आ सकती है। पीटीआई प्रमुख ने यह भी कहा कि देश एक महत्वपूर्ण मोड़ से गुजर रहा है। उन्होंने कहा, कि पाकिस्तान चुनाव में देरी बर्दाश्त करने की स्थिति में नहीं है। चुनाव पर कोई भी समझौता राष्ट्र के साथ दुश्मनी के समान होगा।

सिर्फ चुनाव ही पाकिस्तान को श्रीलंका जैसी स्थिति में जाने से रोक सकते हैं। खान ने लगातार आर्थिक मंदी के लिए मौजूदा वित्त मंत्री इशाक डार को जिम्मेदार ठहराया था। पीटीआई प्रमुख ने कहा कि पीडीएम के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार सभी मोचरें पर विफल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये अपने व्यक्तिगत लाभ के लिए संसाधनों का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा, कि केवल पीटीआई सरकार ही देश को संकटों से बचा सकती है। खान ने स्पष्ट किया कि अगर आम चुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई तो पीटीआई सड़कों पर विरोध दर्ज कराने के विकल्प पर विचार नहीं कर रही है।

- विज्ञापन -

Latest News