हमारी लड़ाई सरकार से नहीं, फेडरेशन से है : बजरंग पुनिया

नई दिल्ली : तीन बार की राष्ट्रमंडल चैम्पियन विनेश फोगाट और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया व साक्षी मलिक समेत भारत के कई पहलवान जंतर मंतर पर शुक्रवार को तीसरे दिन भी धरने पर बैठे हैं। वे डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जिन पर यौन उत्पीड़न.

नई दिल्ली : तीन बार की राष्ट्रमंडल चैम्पियन विनेश फोगाट और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पूनिया व साक्षी मलिक समेत भारत के कई पहलवान जंतर मंतर पर शुक्रवार को तीसरे दिन भी धरने पर बैठे हैं। वे डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं जिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाये गए हैं।

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता बजरंग पुनिया ने कहा कि हम यहां जो प्रदर्शन कर रहे हैं, हमारी जो लड़ाई है वह प्रदर्शन और लड़ाई सरकार से नहीं है। हमारा प्रदर्शन फेडरेशन के लिए है और हमारी लड़ाई भी फेडरेशन से है। हम फेडरेशन से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। हमारा सरकार से बस इतना निवेदन है कि बहुत जल्द हमारी मांगों को सुना जाए। हम लोग देश के लिए लड़ते हैं। हमें अपने हक के लिए भी लड़ना पड़ रहा है। हमारा सरकार से निवेदन है कि हमारी मांगों को जल्द से जल्द सुना जाए। प्रदर्शन हमारी भी प्राथमिकता नहीं है।

हम लोगों का करियर दांव पर लगा हुआ है हमारी ट्रेनिंग प्रभावित हो रही है। हमारी मांगें सरकार के सामने रखी जा चुकी हैं। और उन्होंने हमें आश्वासन भी दिया है कि हमारी मांगे पूरी होंगी और हमें भी उम्मीद है कि सरकार हमारी मांगे मान लेगी।

- विज्ञापन -

Latest News