पूर्व PM मनमोहन सिंह का अपमान करने पर राहुल गांधी को प्रताप बाजवा को लगानी चाहिए थी फटकार: Sunil Jakhar

Spread the News

चंडीगढ: पूर्व सांसद व भाजपा नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि राहुल गांधी की रैली में कांग्रेस विधायक दल के नेता व पूर्व प्रदेश कांग्रेस प्रधान प्रताप सिंह बाजवा द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह के विरूद्ध की गई टिप्पणी पर राहुल गांधी को फटकार लगानी चाहिये थी और बाजवा को ऐसी हरकत करने से तुरंत टोकना चाहिये था।

न्होने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा बढाने वाले, दुनिया के प्रमुख वित्त विशेषज्ञ रहे डॉ. मनमोहन सिंह के सम्मान और प्रतिष्ठा को आंच पहुंचाते हुए पठानकोट में मंच पर कांग्रेस अध्यक्ष खडग़े की मौजूदगी में बाजवा द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री को ‘फर्जी कहा गया। कल की इस घटना का जिक्र करते हुए जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इस असभ्य और अपमानजनक टिप्पणी के साथ सभी पंजाबियों को नाराज करके एक और भयंकर भूल की है। हर पंजाबी के मन में डाक्टर मनमोहन सिंह के प्रति जो श्रद्धा है उसे बाजवा की इस हरकत से ठेस पहुंची है।

जाखड़ ने कहा कि यह कल्पना करना मुश्किल है कि देश का नेतृत्व करने के लिए प्रधानमंत्री चुनने के अपने फैसलों की विरासत को कलंकित करके राहुल गांधी पंजाब में 300 किलोमीटर पैदल चलकर क्या लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होने कहा कि कुछ कांग्रेसी नेता अपने आकाओं को प्रसन्न करने के इस चक्कर में अपनी ही पार्टी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। यह इस पार्टी के लिये ही नहीं बल्कि समूची पंजाबीयत के लिये भी दुर्भाग्यपूर्ण है।