DMRC ने Jaipur Metro की नई परियोजनाओं के लिए नियुक्त किए सलाहकार

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी)  के अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी को जयपुर मेट्रो की आगामी परियोजनाओं के लिए सामान्य सलाहकार नियुक्त किया गया है, जो समयबद्ध तरीके से परियोजना को पूरा करने में मदद करेगी। इसके निर्माण में एजेंसी भी शामिल थी। डीएमआरसी को बड़ी चौपड़ से ट्रांसपोर्ट नगर (फेज 1सी) और मानसरोवर से 200 फीट बायपास, अजमेर रोड (फेज 1डी) तक जयपुर मेट्रो के आने वाले कॉरिडोर के लिए जनरल कंसल्टेंट नियुक्त किया गया है।

दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट में कहा, “डीएमआरसी अब परियोजना के गुणवत्ता पहलुओं और समयबद्ध पूरा करने के लिए परामर्श प्रदान करेगी।” समझौते पर डीएमआरसी के व्यवसाय विकास के निदेशक प्रमित गर्ग और जयपुर मेट्रो के प्रमुख पी रमेश की उपस्थिति में हस्ताक्षर किए गए। DMRC ने देश भर में कई मेट्रो परियोजनाओं के लिए परामर्श प्रदान किया है। DMRC ने देश भर में कई मेट्रो परियोजनाओं के लिए परामर्श प्रदान किया है।

भारतीय और विदेशी मेट्रो परियोजनाओं के लिए परामर्शी सेवाओं के लिए दिल्ली मेट्रो की आक्रामक बोली में इज़राइल, मिस्र, मॉरीशस, बहरीन और बांग्लादेश और कई भारतीय राज्य शामिल हैं। जयपुर मेट्रो का पहला रूट (ईस्ट-वेस्ट कॉरिडोर) मानसरोवर को बड़ी चौपड़ से सिविल लाइंस और चांदपोल होते हुए जोड़ता है।