राजाैरी आतंकवादी हमले में मारे गए लोगों के परिजनों को सरकार ने सौंपे नौकरी के नियुक्ति पत्र

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजाैरी जिले में इस महीने की शुरुआत में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सात लोगों के परिजनों को शनिवार को अधिकारियों ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा। एक जनवरी को राजाैरी के धांगरी गांव में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो सगे भाइयों के अलावा एक व्यक्ति और उसके बेटे.

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजाैरी जिले में इस महीने की शुरुआत में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए सात लोगों के परिजनों को शनिवार को अधिकारियों ने नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा।

एक जनवरी को राजाैरी के धांगरी गांव में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दो सगे भाइयों के अलावा एक व्यक्ति और उसके बेटे सहित कुल पांच लोगों की मौत हो गई थी। इसके अगले ही दिन आतंकवादियों ने एक आईईडी विस्फोट किया जिसमें दो बच्चों की मौत हो गयी थी।

एक अधिकारी ने कहा कि राजाैरी के उपायुक्त विकास कुंदल ने शोक संतप्त परिवारों से मुलाकात की और उनके परिजनों को नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा। नियुक्तियों को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा द्वारा स्वीकृत और घोषित किया गया था। एक प्रवक्ता के अनुसार, उपायुक्त ने सरोज बाला, नीता देवी, वंशु शर्मा, प्रियंका शर्मा, शुभ शर्मा और नीता देवी को नियुक्ति पत्र सौंपे।

- विज्ञापन -

Latest News