Infinix Zero Book Ultra 31 जनवरी को होगा India में लॉन्च, जानिए इसकी खासियत और कीमत के बारे में

Spread the News

इनफिनिक्स ने भारतीय बाजार में अपने बजट इनबुक Z1 और इनबुक X2 सीरीज के लैपटॉप के साथ सफलता का स्वाद चखा। अब, यह भारत में एक प्रीमियम लैपटॉप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रांड भारत में 31 जनवरी, 2023 को अपने नए इनफिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा लैपटॉप का अनावरण करेगा। लैपटॉप में 15.6 इंच का डिस्प्ले, इंटेल का 12वीं पीढ़ी का कोर एच प्रोसेसर, 32 जीबी तक रैम, वाई-फाई 6ई और 76Whr की बैटरी समेत अन्य खूबियां हैं।

इनफिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा: फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस इंफिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा एक प्रीमियम मेटल कंस्ट्रक्शन और “इंटरस्टेलर एस्थेटिक्स के साथ उल्कापिंड फेज डिजाइन” डिजाइन के साथ आता है। लैपटॉप सिर्फ 16.9mm मोटाई के साथ पतला है। यह फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन, 100 sRGB कवरेज और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 15.6 इंच का डिस्प्ले स्पोर्ट करता है। नोटबुक इंटेल के 12वीं पीढ़ी के कोर एच सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित होगी। टॉप मॉडल में इंटेल कोर i9 प्रोसेसर मिलेगा। अन्य मॉडल कोर i7 और कोर i5 विकल्पों के साथ उपलब्ध होंगे।

इनफिनिक्स जीरो बुक अल्ट्रा 32GB LPDDR5 रैम और 1TB PCie 4.0 SSD स्टोरेज से लैस होगा। आप अतिरिक्त SSD ड्राइव स्लॉट के माध्यम से स्टोरेज को और बढ़ा सकते हैं। लैपटॉप को 16GB RAM + 512GB SSD कॉन्फ़िगरेशन में भी पेश किया जाएगा। स्पोर्ट्स कारों में ड्राइविंग मोड्स के समान, इनफिनिक्स ने लैपटॉप के साइड में एक हार्डवेयर कुंजी प्रदान की है, जिसका उपयोग इको, बैलेंस और ओवरबूस्ट मोड के बीच टॉगल करने के लिए किया जा सकता है।

लैपटॉप की कुछ अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में एआई ब्यूटी कैम, फेस ट्रैकिंग, एआई नॉइज़ रिडक्शन, बैकग्राउंड ब्लर, वाई-फाई 6ई, आईसीई स्टॉर्म 2.0 डुअल फैन कूलिंग सिस्टम और क्वाड स्पीकर शामिल हैं। आई/ओ पोर्ट में दो यूएसबी टाइप-ए 3.0 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई 1.4 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। नोटबुक में 70Whr बैटरी पैक के साथ 96W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।