नरवाल में हुए धमाकों की उपराज्यपाल सिन्हा ने की निंदा, घायलों को 50-50 हजार रुपये देने का किया ऐलान

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को हुए विस्फोटों की कड़ी निंदा की और दोषियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तत्काल कदम उठाने का आह्वान किया। नरवाल के परिवहन यार्ड में हुए दो धमाकों में सात लोग घायल हो गए।

उपराज्यपाल ने सुरक्षा बलों के अधिकारियों से कहा, ‘‘इस तरह के कायरतापूर्ण कृत्य, हमलों के लिए जिम्मेदार लोगों की हताशा और कायरता को उजागर करते हैं। दोषियों के खिलाफ तत्काल और कड़ी कार्रवाई करें। विस्फोट के साजिशकर्ताओं को न्याय के कठघरे में लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जानी चाहिए।’’

एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उपराज्यपाल सिन्हा को विस्फोटों और जांच की स्थिति के बारे में जानकारी दी है। उपराज्यपाल ने विस्फोट के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए तत्काल कदम उठाने का आह्वान किया है।

प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने इस घटना में घायल हुए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की और प्रत्येक को 50-50 हजार रुपये की मदद देने की भी घोषणा की। मनोज सिन्हा ने कहा कि प्रशासन यह सुनिश्चित करेगा कि घायलों का बेहतर इलाज हो और उनके परिवारों को हर संभव मदद मुहैया कराई जाएगी।