छेड़छाड़ मामला: महिला कोच का बड़ा बयान, खेल विभाग की सीनियर अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप

Spread the News

हरियाणा: महिला कोच ने खेल विभाग की सीनियर महिला अधिकारी पर गंभीर आरोप लगाए । पीड़िता ने कहा कि सीनियर महिला अधिकारी ने “कहा तेरे जैसी महिला का तो रेप ही होना चाहिए” इन गंभीर आरोपों के साथ पीड़ित महिला कोच ने एक लिखित शिकायत खेल विभाग के डायरेक्टर को सौंपी।

पीड़ित महिला ने कहा कि उसे विभिन्न तरीकों से परेशान कर दबाव बनाया जा रहा है कि वह इस न्याय की लड़ाई को यहीं खत्म करें। महिला जूनियर कोच द्वारा हरियाणा के मंत्री सरदार संदीप सिंह पर छेड़छाड़ के लगाए गए आरोपों के मामले में महिला कोच का बयान। पीड़ित महिला कोच ने कहा पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। मुझसे पुलिस ने कई बार पूछताछ की है। लेकिन जब मैं चंडीगढ़ SIT से सवाल करती हूं उसका कोई भी जवाब नहीं दिया जाता। मेरा चंडीगढ़ पुलिस से विश्वास उठ चुका है और मुझे लग रहा है मेरे केस को दबाने की सरकार कोशिश कर रही है । अगर मुझे कोर्ट भी जाना पड़ा तो मैं कोर्ट में भी जाऊंगी।

पीड़ित महिला कोच ने कहा FIR दर्ज कराने के बाद मकान मालिक द्वारा उसे तंग परेशान किया जा रहा है। मकान मालिक द्वारा अभद्र शब्दों प्रयोग और गाली गलौज की जा रही है और अंदर से घर में ताला लगा लिया जाता है।मेरे विभाग के कुछ लोगों द्वारा भी मुझ पर कमेंट किए जा रहे हैं और मेरे ऑफिस और घर में प्रेशर बनाया जा रहा है। मेरे मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा एक भी शब्द नहीं बोला गया।

पीड़िता ने कहा मुझे सब तरफ से प्रेशराइज किया जा रहा है। मुझे कोई नई सुरक्षा नहीं दी गई है पुरानी सिक्योरिटी ही मेरे पास है। खेल मंत्री को बचाने की कोशिश की जा रही है और उनसे इस्तीफा नहीं लिया गया है। FIR दर्ज हुए इतना समय हो चुका है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। मेरे करैक्टर का मुद्दा बनाया जा रहा है और मेरा करैक्टर मेरी सबसे बड़ी ताकत है।