प्रीमियर लीग : Brighton से Leandro Trossard को साइन कर आर्सेनल ने खिताबी दावेदारी की मजबूत

लंदनः प्रीमियर लीग में अग्रणी आर्सेनल ने शुक्रवार को ब्राइटन से आक्रामक मिडफील्डर लिएंड्रो ट्रॉसार्ड को साइन कर इस सीजन का खिताब जीतने के अपने प्रयास को मजबूत कर लिया है। 28 वर्षीय ट्रॉसार्ड 20 मिलियन पाउंड (24.7 मिलियन अमेरिकी डॉलर) के शुल्क के साथ आर्सेनल में शामिल हो गए, जिसमें संभावित ‘ऐड-ऑन’ में सात.

लंदनः प्रीमियर लीग में अग्रणी आर्सेनल ने शुक्रवार को ब्राइटन से आक्रामक मिडफील्डर लिएंड्रो ट्रॉसार्ड को साइन कर इस सीजन का खिताब जीतने के अपने प्रयास को मजबूत कर लिया है। 28 वर्षीय ट्रॉसार्ड 20 मिलियन पाउंड (24.7 मिलियन अमेरिकी डॉलर) के शुल्क के साथ आर्सेनल में शामिल हो गए, जिसमें संभावित ‘ऐड-ऑन’ में सात मिलियन पाउंड शामिल हैं। एकक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार रविवार को आर्सेनल के मैनचेस्टर यूनाइटेड में खेलने पर वह डेब्यू कर सकते हैं।

आर्सेनल वेबसाइट पर ट्रॉसर्ड ने टिप्पणी की, उन्होंने मुझे बताया कि वे मुझे एक खिलाड़ी के रूप में पसंद करते हैं, कि मैं सिस्टम के अनुकूल हूं और वे कैसे खेलना चाहते हैं। ब्राइटन कोच रॉबर्टो डी जर्बी ने स्वीकार किया कि ट्रॉसार्ड को खोना उनके पक्ष में एक झटका है। महीने के अंत में ट्रांसफर विंडो बंद होने से पहले प्रतिस्थापन में लाना मुश्किल होगा।

- विज्ञापन -

Latest News