Amir Khan और Salman Khan के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं Rajkumar Santoshi

Spread the News

बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक राजकुमार संतोषी, आमिर खान और सलमान खान के साथ फिल्में बनाना चाहते हैं। राजकुमार संतोषी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गांधी गोडसे: एक युद्ध’ को लेकर चर्चा में हैं। राजकुमार संतोषी ने आमिर खान और सलमान खान को लेकर अंदाज अपना अपना बनायी थी।

राजकुमार संतोषी ने बताया कि वह एक एक्टर और एक इंसान दोनों के रूप में आमिर खान का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे पास एक फिल्म के लिए विषय है। मैं आमिर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दौरान मिलने वाला था, लेकिन फिर उन्होंने एलान कर दिया कि वह फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं। पर मैं किसी दिन मिलूंगा तो उन्हें कहानी सुनाउंगा और उनका ब्रेक जल्दी खत्म करने की कोशिश करूंगा।’

संतोषी ने कहा कि सलमान और आमिर एक साथ काम करने को तैयार हैं, लेकिन सलमान खान के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है। सलमान खान बहुत अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन यह मेरी निजी राय है कि उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है। ‘बजरंगी भाईजान’ एक अच्छी स्क्रिप्ट थी और उन्होंने उसमें बहुत अच्छा काम किया। वह इसके हकदार हैं कि उन्हें अच्छी स्टोरी करने को मिलें। मेरे पास कुछ है और मैं उस पर काम कर रहा हूं। वह तो हर स्क्रिप्ट मैं सूट हो सकते हैं।