Rhea Chakraborty की बर्थ एनिवर्सरी पर रिया चक्रवर्ती ने याद में शेयर की Pics

आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था जिसके बाद साल 2020 में उनकी मौत हो गई। बेशक एक्टर आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी उन्हें बेहद याद किया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत.

आज दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत का जन्म 21 जनवरी 1986 को हुआ था जिसके बाद साल 2020 में उनकी मौत हो गई। बेशक एक्टर आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी उन्हें बेहद याद किया जाता है। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर याद किया है।सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने अपने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ कुछ फोटोज शेयर की है। रिया ने इन फोटोज के साथ एक छोटा सा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने इनफाइनाइट का इमोजी और उसके साथ में प्लस वन लिखा है। इसका मतलब है कि सुशांत आज भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आत्मा आज भी हम सभी के बीच में है।वहीं दूसरी फोटो में दोनों सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News