हिमाचल: खाई में कार गिरने से दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

शिमला: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला के निचार में एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा जिला के निचार एकलव्य स्कूल के पास शनिवार देर रात हुआ। कार (एचपी 26-बी 4000) भावानगर से.

शिमला: हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला के निचार में एक कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा जिला के निचार एकलव्य स्कूल के पास शनिवार देर रात हुआ। कार (एचपी 26-बी 4000) भावानगर से निचार की ओर जा रही थी। इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे। जिनमें से दो की मौत हो गई व दो अन्य घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां से गंभीर हालत में देखते हुए चिकित्सकों द्वारा उन्हें महात्मा गांधी खनेरी अस्पताल रेफर किया गया है।

पुलिस ने मृतकों की पहचान अमर सिंह पुत्र रामकृष्ण गांव रोकचरंग व महावीर पुत्र सोहन लाल गांव रोकचरंग तहसील निचार के रुप में की है। घायलों की पहचान चालक जगदेव पुत्र गयाराम गांव पूजे तहसील निचार व चंद्र भगत पुत्र बिहारी लाल के रुप में हुई है। पुलिस अधीक्षक किन्नौर विवेक चहल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरु कर दी गई है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही रिकांगपिओ दौरे पर बागवानी, राजस्व व जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी अपना दौरा छोड़ घटनास्थल रवाना हुए व हादसे में घायल व मृतक परिवारों से मिले।

- विज्ञापन -

Latest News