Kim Kardashian ने Harvard Business School में Students से की बातचीत

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में एक व्याख्यान के दौरान अपने बढ़ते व्यापारिक साम्राज्य के बारे में बात की। उन्होंने छात्रों से बिजनेस की दुनियां में अपने अनु•ावों के बारे में बात की।फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लिज नामक एक स्टूडेंट ने बाद में एनबीसी4 बोस्टन को.

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां ने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में एक व्याख्यान के दौरान अपने बढ़ते व्यापारिक साम्राज्य के बारे में बात की। उन्होंने छात्रों से बिजनेस की दुनियां में अपने अनु•ावों के बारे में बात की।फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, लिज नामक एक स्टूडेंट ने बाद में एनबीसी4 बोस्टन को बताया, ‘‘मुझे लगता है कि बहुत से लोग एक मल्टी मिलियन डॉलर की कंपनी चलाने वाली महिला के रूप में उनका सम्मान नहीं करते हैं।’’

लेक्चर के बाद किम को हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से निकलते हुए और एक वेटिंग एसयूवी में बैठते हुए देखा गया।लेकिन जाने से पहले, किम ने इंतजार कर रहे पत्रकारों से कहा कि उन्हें बोस्टन शहर बहुत पसंद है और उन्होंने कुछ हाथ •ाी हिलाया।किम ने पहले कहा था कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

- विज्ञापन -

Latest News