अंक राशिफल: इन राशि के जातकों की कड़ी मेहनत को नोटिस किया जा रहा है, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
रिश्ते के अंत होने के कारण दिल के मामले अभी बीच मझदार में हैं। अपने कनेक्शन को बचाने के लिए वो सब करें जो आप चाहते हैं, किंतु अगर ज़रूरत हो तो उसे जाने दें। अभी आपकी कड़ी मेहनत को नोटिस किया जा रहा है।
शुभ अंक-17
शुभ रंग- सुनहरा

अंक 2
पदोन्नति और वेतन में वृद्धि भी आपके नाम है। जिंदगी में आये उतार-चढ़ाव आपको यह बताएंगे कि लोगों के लिए आप कितने महत्वपूर्ण हैं। अगर आप असहाय महसूस कर रहे है तो अपने प्रियजनों की सहायता लें।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- भूरा

अंक 3
यात्रा से पहले या यात्रा के दौरान समस्याएं हो सकती हैं। काम या घर में आपके प्रबंधकीय कौशल किसी भी जटिलता से बचने में उपयोगी सिद्ध होंगे। नेतृत्व करने और कड़ी मेहनत करने की आपकी क्षमता दूसरों द्वारा नोटिस की गई है और जल्द ही आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- केसरिया

अंक 4
दिन का आरम्भ सकारात्मकता से होगा। आज का दिन गतिशीत है जिसमे आप ऊर्जा का सही प्रयोग करेंगे। अचानक कोई समस्या आ सकती है किंतु आप उसका सामना अच्छे से करेंगे। कोई रहस्य या गलती अभी आपको परेशान कर रही है। किसी सलाहकार या शिक्षक के साथ अपनी चिंताओं को शेयर करें।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- नारंगी

अंक 5
बुराईयां या बुरा व्यवहार आपके स्वास्थ्य या प्रतिष्ठा के लिए हानिकारक हो सकता है। इसके बजाय, आध्यात्मिकता और ध्यान के बारे में सोचें या राहत के लिए कोई यात्रा करें। आपमें से कुछ लोग दबाव और उम्मीदों के कारण तनाव महसूस कर सकते हैं। इसके लिए दूसरों की मदद लें।
शुभ अंक-9
शुभ रंग- सफेद

अंक 6
आर्थिक नुकसान अभी आपके तनाव का कारण हो सकता है। सभी योजनाओं और खरीद के समय ध्यान रखें। अगर आप अविवाहित हैं तो रिश्ते में अगला कदम उठायें और आगे बढ़ें।
शुभ अंक-10
शुभ रंग- पीला

अंक 7
यह ढीले सिरों को बांधने और जीवन में नए चरण के लिए तैयार होने का समय है। जीवन उन लोगों के लिए एक उत्सव है जो इसे सही से जीते हैं। आज प्रियजनों के साथ समय बिताने से सारा ध्यान संबंधों और आपसी सामंजस्य पर केंद्रित रहेगा।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- लाल

अंक 8
इस समय आप अकेला और दुश्मनों से घिरा हुआ महसूस कर रहे हैं। प्रतिस्पर्धा को नजरअंदाज करें और काम पर ध्यान केंद्रित करें। कुछ नए प्रशिक्षण या नया कौशल सीखने से आपकी मदद होगी।
शुभ अंक-25
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 9
आपके करीब लोग जैसे पार्टनर, पति / पत्नी या ग्राहक आपके आकर्षण का केंद्र हैं। अपनी नौकरी पर ध्यान दें और एक साथ कई गतिविधियों से बचें। लक्ष्य को नजदीक पा कर आपको अपना काम मनोरंजक लगेगा।
शुभ अंक-21
शुभ रंग- हरा