पंचकूला पुलिस ने भूपी राणा गैंग के दो गुर्गे किए गिरफ्तार, हथियार भी बरामद

Spread the News

पंचकूला: क्राइम ब्रांच 26 की टीम ने अवैध माइनिंग मामले में शामिल और माइनिंग ठेकेदार की हत्या करने की फिराक में घूम रहे भुप्पी राणा गैंग और बंबीहा गैंग के 2 गुर्गों को एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच 26 के जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया है और पूछताछ के दौरान यह अवैध हथियार कहां से लाए थे उस आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

जांच अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी भुप्पी राणा गैंग और बंबीहा गैंग से संबंध रखते हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि अवैध माइनिंग का काम करते हैं और पकड़े गए दोनों आरोपी माइनिंग के ठेकेदार सनी भारद्वाज और प्रदीप गोयल ठेकेदार के लड़के के मर्डर की फिराक में थे। पकड़े गए आरोपियों से एक देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद हुए ।

उन्होंने कहा कि कई दिनों से आरोपियों पर मुखबरी बनाई हुई थी दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया है और पुलिस रिमांड के दौरान पकड़े गए दोनों आरोपी अवैध हथियार कहां से लाए थे और किस से लिया था उनको भी गिरफ्तार किया जाएगा और कई मामलों में पूछताछ की जाएगी।