4 महीना पहले ओवरटेक को लेकर हुए विवाद में घायल पुलिस कर्मचारी की इलाज दौरान मौत

Spread the News

कपूरथला: पिछले साल अक्टूबर में कपूरथला-नकोदर मार्ग पर तलवंडी महिमा गांव के पास ओवरटेक करने को लेकर दो कार चालकों के बीच मामूली विवाद जानलेवा हमले में बदल गया था। जिसमें दो पुलिसकर्मियों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद डॉक्टर ने एक पुलिसकर्मी व एक राहगीर की हालत गंभीर बताकर रेफर कर दिया, जबकि एक पुलिसकर्मी का इलाज सिविल में चल रहा है।

घायलों की पहचान सिपाही परमिंदर सिंह निवासी गांव धंदल थाना सदर, सिपाही नवदीप सिंह पुत्र रंजीत सिंह निवासी गांव सैदोवाल और तीसरे घायल की पहचान कपूरथला निवासी मनप्रीत सिंह पुत्र इंद्रजीत सिंह के रूप में हुई है।

इस मामले में ताजा जानकारी यह है कि पुलिस के साथ युवकों की झड़प में इस घटना में बुरी तरह घायल हुए सीआईए स्टाफ में तैनात हवलदार परमिंदर सिंह हमला होने बाद कोमा में चला गया था, उसकी आज मौत हो गई। वहीं इस खबर के बाद मृतक कांस्टेबल परमिंदर सिंह के गांव में मातम छाया हुआ है। परमिंदर सिंह का अंतिम संस्कार 24 जनवरी को उनके पैतृक गांव में किया जाएगा।

इस मामले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले और मारपीट के आरोप में मामला दर्ज किया था, जिसमें से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब इस मामले में हत्या की धाराओं के तहत अपराध में बढ़ोतरी होने जा रही है।