उन्नाव में हुआ दर्दनाक हादसा, डंपर ने कार को मारी टक्कर, 6 लोगों की मौत

उन्नाव: जिले के अचलगंज क्षेत्र में रविवार देर शाम तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि शाम करीब सात बजे अचलगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आजाद मार्ग चौराहे के नजदीक एक तेज.

उन्नाव: जिले के अचलगंज क्षेत्र में रविवार देर शाम तेज रफ्तार डंपर ने एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि शाम करीब सात बजे अचलगंज थाना क्षेत्र में लखनऊ-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आजाद मार्ग चौराहे के नजदीक एक तेज रफ्तार डंपर ने कार को टक्कर मार दी और कार को खींचता हुआ खाई में जा गिरा।

इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई है। उनमें से पांच की शिनाख्त छोटेलाल, शिवांग, विमलेश, रामप्यारी और शिवानी के रूप में हुई है जबकि एक मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है। मीणा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी जबकि चार अन्य ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

- विज्ञापन -

Latest News