एंटी नारकोटिक्स सेल ने नशा सहित चार स्मैक तस्करों को किया गिरफ्तार

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को अहम कामयाबी मिली है। जहां अलग-अलग तीन मामलों में 36 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक पुराने मामले में भी नशा तस्करी के आरोप में एक और तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार लंबे समय से ही ये स्मैक.

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को अहम कामयाबी मिली है। जहां अलग-अलग तीन मामलों में 36 ग्राम स्मैक के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक पुराने मामले में भी नशा तस्करी के आरोप में एक और तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार लंबे समय से ही ये स्मैक तस्करी का काम जिले में कर रहे थे। अब इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं टीम का कहना है कि पकड़े गए स्मैक तस्करों से पूछताछ की जा रही है कि इनके लिंक कहां-कहां जुड़े हैं ताकि इस पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ हो सके और स्मैक माफिया के बड़े मगरमच्छ टीम के हाथ लग सके।

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक द्वारा जम्मू कॉलोनी में स्मैक बेचने का काम किया जा रहा है। उस सूचना पर छापेमारी करते हुए विशाल नाम के युवक को पकड़ा गया और उसके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक बरामद की गई। उससे पूछताछ की जा रही है वहीं उन्होंने बताया दूसरे मामले में छछरौली से शमशाद और तासिम नाम के युवक को 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एक पुराने मामले में नशा तस्करी से जुड़े आरोप में एक मुस्तक़ीम को गिरफ्तार किया है। पहले स्मैक तस्करी के मामले में एक युवक पकड़ा गया था और उसके द्वारा जानकारी दी गई थी कि वह मुस्तकीम से स्मैक खरीद कर लाता है।

- विज्ञापन -

Latest News