पंचायती जमीनों के कब्जे को लेकर किसानों ने सरकार और विधायक गोल्डी कंबोज का किया कड़ा विरोध

फाजिल्का के हल्का जलालाबाद में किसानों के द्वारा पंजाब सरकार और जलालाबाद के विधायक गोल्डी कंबोज का किया जा रहा है विरोध. पूरा मामला आपको बता दें कि पंजाब सरकार के समय पंचायती जमीनों पर कब्जे हटवाने की कार्रवाई के तहत जलालाबाद के गांव संतोष सिंह वाला में 309 एकड़ पंचायती जमीन की निशानदेही प्रशासन.

फाजिल्का के हल्का जलालाबाद में किसानों के द्वारा पंजाब सरकार और जलालाबाद के विधायक गोल्डी कंबोज का किया जा रहा है विरोध. पूरा मामला आपको बता दें कि पंजाब सरकार के समय पंचायती जमीनों पर कब्जे हटवाने की कार्रवाई के तहत जलालाबाद के गांव संतोष सिंह वाला में 309 एकड़ पंचायती जमीन की निशानदेही प्रशासन के द्वारा शुरू की गई थी जिसका किसानों के द्वारा पंजाब सरकार और जलालाबाद के विधायक जगदीप सिंह गोल्डी कंबोज का विरोध किया जा रहा है।

किसानों ने कहा विधायक की पत्नी ने कहा यह हमारी जमीन है यह सरकार की है यह हम लेकर रहेंगे हमारा इस जमीन पर हक है मैं खुद ट्रैक्टर चला कर इसका कब्जा लूंगी यह बड़े आरोप लगाए किसानों ने जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज उर्फ गोल्डी कंबोज पर. किसानों ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर भी बड़े आरोप लगाए. किसानों ने कहा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बदलाव लाने की बातें करके हमारी वोट ले लिए हमें नहीं पता था कि पंजाब सरकार गरीब किसानों के साथ उनकी जमीन छीन कर इस तरह का बदलाव लेकर आएगी किसानों ने कहा अगर सरकार का कोई नुमाइंदा जमीन का कब्जा लेने आएगा तो हम उसका जोरदार विरोध करेंगे और अपने गांव में भी नहीं घुसने देंगे।

- विज्ञापन -

Latest News