गुरदासपुर-मुकेरियां रेल मार्ग बनने की बंधी आस, MP सन्नी देओल ने रेल मंत्री को लिखा पत्र

गुरदासपुर: गुरदासपुर-मुकेरियां रेल मार्ग बनाने की मांग अब जल्द पूरी हो सकती है। गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने इस संबंधी केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र लिखकर गुरदासपुर-मुकेरियां रेलवे लाइन की मांग को पूरा करने के लिए कहा है। दिसंबर महीने में चैंबर ऑफ कॉमर्स और सनातन चेतना मंच.

गुरदासपुर: गुरदासपुर-मुकेरियां रेल मार्ग बनाने की मांग अब जल्द पूरी हो सकती है। गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने इस संबंधी केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव को पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र लिखकर गुरदासपुर-मुकेरियां रेलवे लाइन की मांग को पूरा करने के लिए कहा है।

दिसंबर महीने में चैंबर ऑफ कॉमर्स और सनातन चेतना मंच के पदाधिकारियों विकास महाजन और विशाल महाजन ने सांसद सन्नी देओल को इस संबंधी पत्र लिखकर मांग की थी कि गुरदासपुर-मुकेरियां रेल मार्ग बनने से इलाका निवासियों को बहुत राहत मिलेगी। इस संबंधी सांसद सन्नी देओल ने रेलवे मंत्री अश्वनी वैष्णव को 20 जनवरी को पत्र लिखकर अपील की है कि गुरदासपुर-मुकेरियां रेलवे लाइन बनाने की संभावनाओं को अमली जामा पहनाने संबंधी तुरंत रेलवे के संबंधित अधिकारियों को हिदायतें दी जाएं।

- विज्ञापन -

Latest News