HP ने भारत में कंटेंट क्रिएटर्स के लिए नए Envy x360 15 लैपटॉप किए लॉन्च

Spread the News

नई दिल्लीः पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी इंक ने सोमवार को देश में कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एनवी एक्स360 15 लैपटॉप की एक नई रेंज पेश की हैं।15.6-इंच ओएलईडी टच डिस्प्ले और टिकाऊ 360-डिग्री हिंज के साथ लैपटॉप 82,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। एचपी इंडिया में सीनियर डायरेक्टर-पर्सनल सिस्टम्स, विक्रम बेदी ने कहा, ‘‘एचपी का नया एनवी एक्स360 15 पोर्टफोलियो कंटेंट क्रिएटर्स को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास डिस्प्ले और स्मार्ट, उच्च-प्रदर्शन उत्पादकता सुविधाओं के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने में सक्षम बनाता है।’’

अधिक प्रदर्शन और शक्तिशाली प्रदर्शन को सक्षम करने के लिए, नया एचपी एनवी एक्स360 15 पोर्टफोलियो 12वीं जेनरेशन के इंटेल कोर ईवीओ आई7 प्रोसेसर के साथ इंटेल आइरिक्स एक्सई ग्राफिक्स के साथ आता है। कंपनी के अनुसार, फ्लिकर-फ्री और एंटी-रिफ्लेक्शन स्क्रीन लंबे समय तक उपयोग के बाद भी अंतिम कलर एक्यूरेसी प्रदान करती है। ये आंखों की थकान को कम करने के लिए आईसेफ डिस्प्ले द्वारा समर्थित है।

यह डिवाइस तेजी से संचार के लिए एक इमोजी कीबोर्ड, ऑटो फ्रेम टेक्नोलॉजी जैसे खुफिया फीचर्स के साथ 5 एमपी आईआर कैमरा और बढ़ी हुई प्राइवेसी के लिए एआई नॉयस में कमी प्रदान करता है। यह अधिक स्क्रीन और कम स्क्रॉलिंग देखने के लिए 88 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ अधिक स्क्रीन देता है। एचपी ‘फास्ट चार्ज’ तेज चाजिर्ंग के साथ लंबी बैटरी लाइफ को सक्षम बनाता है, जिससे 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।