Delhi की सीमाओं पर Heavy Vehicles का जाम, देर रात से भारी वाहनों की एंट्री हुई बंद, चालक परेशान

Spread the News

गणतंत्र दिवस के चलते दिल्ली में फुल ड्रैस रिहर्सल जारी है। इसी के चलते दिल्ली में भारी वाहनों की इंट्री बंद कर दी गई है। बहादुरगढ़ में दिल्ली बार्डर के नजदीक हरियाणा पुलिस ने नाका लगा दिया है। दिल्ली की तरफ टिकरी बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस ने नाका लगा दिया है। पुलिस की नाकेबंदी के चलते दिल्ली बॉर्डर पर भारी वाहनों का जाम लग गया है।

सामान से भरे ट्रकों की बहादुरगढ़ के सैक्टर 9 मोड पर लम्बी लम्बी लाईनें लग गई है। जिसके कारण छोटे वाहनों को भी निकलने में परेशानी होने लगी है। वहीं देर रात से जाम में फंसे भारी वाहन चालक और परिचालक परेशान हो गए है। वाहन चालकों का कहना है कि उनके खाने पीने का कोई इंतजाम नही है। पुलिस कभी कहती है कि 2 बजे के बाद दिल्ली में इंट्री खोली जाएगी और कभी कहती है कि दिल्ली में इंट्री नही दी जाएगी।

दरअसल 26 जनवरी पर होने वाली परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रमों की फुल ड्रेस रिहर्सल दिल्ली में चल रही है। जिसके कारण काफी सारी सड़कों को बंद कर रूट भी डायवर्ट किए गए है। हरियाणा बॉर्डर से दिल्ली में जाने के लिए भी रूट डायवर्ट किए गए है लेकिन जो सीधे इंट्री होती थी वो फिलहाल नाकेबंदी के दायरे में आ गई है जिसके कारण सड़कों पर भारी वाहनों का जाम लगा हुआ है।