2022 में ल्हासा की बढ़िया वायु गुणवत्ता दर 99.7% तक पहुंची

कुछ दिन पहले ल्हासा शहर के पारिस्थितिक पर्यावरण निगरानी केंद्र ने वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान सारांश सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें 2022 में ल्हासा के वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान की रिपोर्ट दी गई, पूरे साल में वायु गुणवत्ता डेटा की तुलना करके अपनी कमियों का पता लगाया गया, ताकि वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान की दक्षता में सुधार किया जा.

कुछ दिन पहले ल्हासा शहर के पारिस्थितिक पर्यावरण निगरानी केंद्र ने वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान सारांश सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें 2022 में ल्हासा के वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान की रिपोर्ट दी गई, पूरे साल में वायु गुणवत्ता डेटा की तुलना करके अपनी कमियों का पता लगाया गया, ताकि वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान की दक्षता में सुधार किया जा सके। सम्मेलन में कहा गया है कि ल्हासा शहर के पारिस्थितिक पर्यावरण निगरानी केंद्र जल्द से जल्द अपनी आंतरिक वायु गुणवत्ता पूर्व-परीक्षा प्रणाली का सुधार करेगा और पूर्वानुमान डेटा की सटीकता, समयबद्धता और भविष्यवाणी को उन्नत करेगा। वह जल्द से जल्द ल्हासा की वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान प्रणाली को संपूर्ण करेगा और वायु पूर्वानुमानकर्ताओं के पेशेवर तकनीकी स्तर को बढ़ाएगा।

संबंधित प्रभारी व्यक्तियों के अनुसार, वर्तमान में, ल्हासा शहर के पारिस्थितिक पर्यावरण निगरानी केंद्र ने ल्हासा में वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान सर्वर के नेटवर्क ट्रांसमिशन की गारंटी करने के लिए नेटवर्क संचालन और रखरखाव पक्ष के साथ तीन साल के नेटवर्क ट्रांसमिशन समझौते पर हस्ताक्षर किये। अगले चरण में, ल्हासा निगरानी केंद्र वायु गुणवत्ता पूर्वानुमान प्रणाली और तंत्र को संपूर्ण करेगा, प्रभावी ढंग से पूर्वानुमान और पूर्व चेतावनी की भूमिका निभाएगा, और लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए प्रयास करेगा।

(साभार—चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News