MP Sushil Gupta ने हरियाणा राज्यपाल को लिखा पत्र, खेल मंत्री को पदमुक्त करने की मांग की

चंडीगढ: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद डा सुशील गुप्ता ने हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय से मांग की है कि खेल मंत्री संदीप सिंह को तत्काल प्रभाव से पदमुक्त किया जाए, ताकि जांच सही दिशा में हो सके। उन्होंने राज्यपाल को पत्र में लिखकर यह भी मांग की है कि खेल मंत्री को 26 जनवरी को गणतंत्र के उत्सव में झंडा ना फहराने दिया जाए।

पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा सुशील गुप्ता ने राज्यपाल को लिखे पत्र में अनुरोध किया कि एक महिला कोच द्वारा खेल मंत्री संदीप सिंह पर अपराधिक मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है। लेकिन आज तक सरकार ने संदीप सिंह को पद से मुक्त नहीं किया है, जोकि सीधे-सीधे कानून का उल्लंघन है। डा गुप्ता ने कहा हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप की जांच पूरी होने तक अपना उसे पदमुक्त किया जाए ताकि महिला कोच के आरोपों की निष्पक्ष जांच हो।

उन्होंने मांग की है कि अगर हरियाणा खेल मंत्री संदीप सिंह पेहोवा जिला कुरूक्षेत्र में गणतंत्र दिवस के उपल्क्ष में अगर झंडा फहराते है तो उनको मुख्यअतिथि के रूप में झंडा न फहराने दिया जाए। क्योंकि उन पर अपराधिक मुकदमा दर्ज है। अगर फिर भी वह ऐसा करते हैं तो उनका काले झंडे तो दियायेंगे ही, इसके अलावा काली पटटी बांध कर भी उनका विरोध किया जाएगा। उनके खिलाफ पहले से ही हरियाणा में विरोध प्रदर्शन हो रहा है।