कमिश्नर Kuldeep Chahal ने कमिश्नरेट के सभी अधिकारियों से की बैठक, लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था कायम रखने के दिए निर्देश

Spread the News

जालंधर: पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चाहल आज दिनांक 23-01-2023 को ऑफिस कांफ्रेंस हॉल में कमिश्नरेट के सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में डीसीपी, एडीसीपी, एसीपी, सभी थानाध्यक्ष व सभी यूनिट के प्रभारी मौजूद थे।

इस बैठक में उन्होंने आदेश दिए कि हर हाल में लॉ एंड आर्डर की व्यवस्था कायम रखी जाए। उन्होंने कहा कि इसमें हर अधिकारी और हर कर्मचारी का विशेष योगदान होना चाहिए। नशा बेचने, जुआ खेलने व गलत धंधे करने वालों की किसी भी कीमत पर अनदेखी नहीं की जानी चाहिए और नशा विक्रेताओं की जानकारी मिलते ही सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

फरार और आपराधिक प्रवृत्ति के तथा विशेष रूप से बार-बार अपराध करने वाले व्यक्तियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया जाए। पीसीआर मोटरसाइकिल, जूलो टीमों व थाना पुलिस द्वारा पेट्रोलिंग दलों को सक्रिय करने को कहा गया। लंबित शिकायतों और अनट्रेसेबल मामलों पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए। कमिश्नरेट पुलिस हर समय जनता को सुरक्षा और उपस्थिति प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। शहर के निवासियों से पुलिस के साथ सहयोग करने की अपील की है। कमिश्नर ने 26 जनवरी को इस बात पर जोर दिया कि कर्तव्य में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए और भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।