चंडीगढ़ कोर्ट के बाद अब पंचकूला कोर्ट को भी मिला बम से उड़ाने का धमकीभरा पत्र

चंडीगढ़ कोर्ट के बाद अब पंचकूला कोर्ट को भी बम से उड़ाने का धमकीभरा पत्र मिला है। पंचकूला कोर्ट परिसर में हरियाणा की विशेष CBI कोर्ट, विशेष NIA कोर्ट विशेष, विजिलेंस कोर्ट और ED विशेष कोर्ट भी मौजूद है।इस लिहाज से इस कोर्ट में बम से उड़ाने की धमकी का पत्र मिलना बेहद गंभीर और.

चंडीगढ़ कोर्ट के बाद अब पंचकूला कोर्ट को भी बम से उड़ाने का धमकीभरा पत्र मिला है। पंचकूला कोर्ट परिसर में हरियाणा की विशेष CBI कोर्ट, विशेष NIA कोर्ट विशेष, विजिलेंस कोर्ट और ED विशेष कोर्ट भी मौजूद है।इस लिहाज से इस कोर्ट में बम से उड़ाने की धमकी का पत्र मिलना बेहद गंभीर और बड़ा मामला है।गुमनाम पत्र में पंचकूला कोर्ट, चंडीगढ़ कोर्ट और चंडीगढ़ बस स्टैंड को उड़ाने धमकी की दी गई है।

आज दोपहर 1 बजे आतंकी हमले के तहत बम से उड़ाने की धमकी इस पत्र में दी गई थी।साथ ही पत्र लिखने वाले ने यह दावा किया कि वह अपनी गाड़ी में सामान भरकर लाया है, यहां सामान का अर्थ विस्फोटक सामग्री से लगाया जा रहा है।पिछले 4 घंटों से पंचकूला पुलिस, बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड कोर्ट परिसर व आसपास के क्षेत्र में चप्पे-चप्पे पर चेकिंग कर रही है। पंचकूला पुलिस के ACP सुरेंद्र कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम चेकिंग में जुटी हुई है।काबिलेजिक्र है कि आज सुबह पंचकूला सेक्टर 1 स्थित जिला अदालत में जेंट्स वॉशरूम में यह गुमनाम पत्र मिला था।जिसमें पंचकुला कोर्ट, चंडीगढ़ कोर्ट और चंडीगढ़ बस स्टैंड को बम से उड़ाने की धमकी और आतंकी हमले को 1 बजे तक अंजाम दिए जाने के धमकी दी गई थी।

जिस पर वकीलों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी।स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चेकिंग ऑपरेशन शुरू कर दिया।काबिलेजिक्र है कि गणतंत्र दिवस के नजदीक होने पर पंचकूला पुलिस हाई अलर्ट पर है।ऐसे में पंचकूला सेक्टर 1 स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में बम से उड़ाने की धमकी का पत्र मिलना एक गंभीर मामला है।वही पंचकूला पुलिस के ACP सुरेंद्र कुमार यादव ने आज जानकारी देते हुए बताया कि क्योंकि इस पत्र में चंडीगढ़ सेक्टर 43 स्थित चंडीगढ़ कोर्ट और चंडीगढ़ बस स्टैंड का जिक्र किया गया है इसके चलते चंडीगढ़ पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है।जिसके बाद चंडीगढ़ पुलिस भी टारगेट एरिया में चेकिंग कर रही हैआपको बता दें कि पहले इसे मॉक ड्रिल माना जा रहा था लेकिन अब औपचारिक तौर पर मिली जानकारी के बाद यह बात साफ हुई है कि मॉक ड्रिल नहीं थी बल्कि सचमुच में कोर्ट को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला है जिसके बाद पिछले 5 घंटे से ऑपरेशन चल रहा है।

 

- विज्ञापन -

Latest News