Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की ‘Bharat Jodo Yatra’ में शामिल हुईं एक्ट्रेस Urmila Matondkar, तस्वीरें हुईं वायरल

जैसा के आप सभी जानते ही हैं के कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है, जो के कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में आज सुबह जम्मू के नगरोटा शहर से फिर से शुरू की हुई। अभी तक इस यात्रा में बहुत से सेलेब्स शामिल हो चुके हैं। इसी बीच अब एक नाम और जुड़ चूका है और वो है उर्मिला मातोंडकर। जी हां, एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ज्वॉइन की। जानकारी के लिए बता दें के उर्मिला मातोंडकर कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह करीब 8 बजे सेना की छावनी के पास से राहुल गांधी के साथ मार्च किया।

बता दें के सोशल मीडिया पर इस यात्रा में उर्मिला और राहुल गांधी की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने उनका स्वागत करने के लिए मार्ग के किनारे सड़क पर कतार लगा दी। क्रीम कलर के ट्रेडिशनल कश्मीर फेरन और बीनी टोपी पहने मातोंडकर गांधी के साथ मार्च के दौरान बातचीत करती नजर आई।

उर्मिला ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- “कंपकंपाती ठंड में आपसे बात कर रही हूं और कुछ देर में राहुल गांधी की यात्रा में शामिल हो रही हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए ये यात्रा राजनीति से ज्यादा समाजिक महत्व रखती है. सामाजिक मूल्यों पर चलने वाले इस कारवां में वे भी शामिल हो रही हैं। इस यात्रा के जज्बे में ढेर सारा प्यार, स्नेह, विश्वास और भारतीयता है और ये भारतीयता हम सबको जोड़ कर रखे हुए है। कहीं ना कहीं मुझे लगता है दुनिया प्रेम और सद्भावना पर चलती है। भारतीयता का ये दीया हम सबके दिल में जलता है वो अमर रहे और जलता रहे. जय भारत जय हिंद। ”