South Industry को लगा बड़ा झटका, एक्टर Sudhir Verma ने किया सुसाइड

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने में आ रही है। दरअसल, साउथ एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर ली है। एक्टर ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर 23 जनवरी को खुदकुशी कर ली। एक्टर के इस कदम से पूरी इंडस्ट्री बेहद शॉक्ड है। बता दें के सुधीर वर्मा के को-स्टार रहे एक्टर सुधाकर ने.

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने में आ रही है। दरअसल, साउथ एक्टर सुधीर वर्मा ने सुसाइड कर ली है। एक्टर ने विशाखापट्टनम स्थित अपने घर पर 23 जनवरी को खुदकुशी कर ली। एक्टर के इस कदम से पूरी इंडस्ट्री बेहद शॉक्ड है।

बता दें के सुधीर वर्मा के को-स्टार रहे एक्टर सुधाकर ने सोशल मीडिया के जरिए एक्टर की मौत जानकारी दी है उन्होंने ट्विटर पर सुधीर वर्मा के कई फोटोज शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। एक्टर ने सुधीर के निधन पर हैरानी जताते हुए उनकी आत्मी को शांति मिलने की दुआ की।

एक्टर की मौत की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, पिछले कुछ समय एक्टर मानसिक तनाव से गुजर रहे थे। मेंटल प्रेशर के चलते ही सुधीर के ऐसा जानलेवा कदम इठाने की अटकलें लग रही हैं। कुछ खबरों के अनुसार कहा जा रहा है के उन्हें काम नहीं मिल रहा था जिसके चलते डिप्रेशन में चले गये थे।

 

- विज्ञापन -

Latest News