BREAKING: चंडीगढ़ कोर्ट कॉम्प्लेक्स में बम मिलने की खबर, कोर्ट को करवाया गया खाली

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के अधिकारियों को मंगलवार (24 जनवरी) को सेक्टर 43 में जिला अदालत परिसर में एक विस्फोटक के बारे में सूचना मिली। बम की धमकी को देखते हुए, पुलिस ने अदालत परिसर में तलाशी अभियान शुरू किया। सभी न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं, कर्मचारियों और अन्य लोगों को इमारत और परिसर से बाहर निकाल लिया गया। विशेष.

चंडीगढ़: चंडीगढ़ के अधिकारियों को मंगलवार (24 जनवरी) को सेक्टर 43 में जिला अदालत परिसर में एक विस्फोटक के बारे में सूचना मिली। बम की धमकी को देखते हुए, पुलिस ने अदालत परिसर में तलाशी अभियान शुरू किया। सभी न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं, कर्मचारियों और अन्य लोगों को इमारत और परिसर से बाहर निकाल लिया गया।

विशेष रूप से, सुरक्षा को मुख्य चिंता के रूप में लेते हुए, क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। किसी भी आपात स्थिति के लिए बम निरोधक दस्ता, आतंकवाद रोधी दस्ता, पुलिस फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके पर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक अज्ञात व्यक्ति ने हरियाणा पुलिस को फोन किया और विस्फोटक के बारे में जानकारी दी. इसके बाद राज्य पुलिस ने इसकी सूचना चंडीगढ़ को दी, जिसके बाद उन्होंने मामले की जांच शुरू की। मामले की जांच जारी है।

- विज्ञापन -

Latest News