मान सरकार अमृतसर शहर में सीवरेज के कार्यों पर खर्च करेगी 6.41 करोड़ रुपये: Dr. Inderbir Singh Nijjar

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सुविधाएं, स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त वातावरण देने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी दिशा में काम करते हुए पूरे पंजाब में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर.

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार राज्य के लोगों को बुनियादी सुविधाएं, स्वच्छ और प्रदूषण मुक्त वातावरण देने के लिए लगातार प्रयासरत है। इसी दिशा में काम करते हुए पूरे पंजाब में विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी देते हुए स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. इंदरबीर सिंह निज्जर ने कहा कि पंजाब सरकार ने अमृतसर शहर में सीवेज ट्रीटमेंट पर करीब 6.41 करोड़ रुपए खर्च करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि सुपर स्क्रब मशीनों से अमृतसर शहर के दक्षिणी और केंद्रीय हल्के में मुख्य सीवर लाइनों और ब्रांच सीवर लाइनों की सफ़ाई करने के लिए लगभग 1.82 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। इसी तरह अमृतसर शहर के पूर्वी हलके में मुख्य सीवर लाइन की सफाई सुपर स्क्रबर मशीन से की जाएगी। इस पर 1.18 करोड़ रुपये खर्च होंगे। मंत्री ने कहा कि इसके अलावा, अमृतसर शहर के पश्चिमी और उत्तरी जिलों में मुख्य सीवेज लाइनों और शाखा सीवर लाइनों को सुपर स्क्रबर मशीनों से साफ किया जाएगा. इन कार्यों पर क्रमश: 1.84 करोड़ और 1.57 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

 

- विज्ञापन -

Latest News