गुरमीत राम रहीम कार्यक्रमों में भाजपा नेताओं की शिरकत पर बोले सांसद अरविंद शर्मा

रोहतक: गुरमीत राम रहीम के कार्यक्रमों में भाजपा नेताओं की शिरकत पर रोहतक लोकसभा से भाजपा सांसद डॉ अरविंद शर्मा का कहना है कि जिन लोगों की आस्था उनके प्रवचनों में होगी वही लोग शिरकत कर रहे हैं। गुरमीत राम रहीम को पैरोल जेल के कानूनों के अनुसार ही मिली है। रोहतक से भाजपा सांसद अरविंद शर्मा आज आईएमटी चौक का नाम भगवान परशुराम के नाम से रखने के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। यही नहीं उन्होंने 2024 में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है।

सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि गुरमीत राम रहीम को पैरोल जेल के कानूनों के अनुसार दी गई है। जिसमें कैदी के आचरण पर विचार करने के लिए कमेटी अपना फैसला लेती है। जहां तक भाजपा नेताओं के गुरमीत राम रहीम के कार्यक्रमों में शिरकत करने की बात है तो जो गुरमीत राम रहीम की विचारधारा और उन में आस्था रखता है वही लोग उनके कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा की हरियाणा में कोई एंटी इनकंबेंसी फैक्टर नहीं है और भाजपा पार्टी तो हमेशा चुनाव के मॉड में रहती है। जिस तरह से केंद्र सरकार व हरियाणा सरकार काम कर रही हैं उससे तय है कि 2024 में भी हरियाणा और केंद्र में भाजपा की सरकार बनने वाली है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कितने ही दावे करती रहे, 2014 में जिन की वजह से कांग्रेस सत्ता से गई थी आज भी वही लोग कांग्रेस में ही बरकरार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनाई गई डॉक्यूमेंट्री को लेकर अरविंद शर्मा ने कहा कि जिस तरह से देश की आर्थिक स्थिति मजबूत हो रही है और पूरे विश्व में भारत की साख बनी है हो सकता है उससे कुछ लोग परेशान हो और इस तरह के षड्यंत्र रच रहे हो।

पहरावर की जमीन के विवाद पर अरविंद शर्मा ने कहा कि उस जमीन की सभी कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और यह जमीन गौड़ ब्राह्मण विद्या प्रचारिणी सभा को ही मिलने वाली है और जल्द ही इसका नोटिफिकेशन भी जारी हो जाएगा। अरविंद शर्मा आज रोहतक के आईएमटी चौक का नामकरण भगवान परशुराम के नाम से करने के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे।