Flipkart पर शुरू हुई नई सेल, इन Smartphones पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Flipkart Big Saving Days Sale आज 24 जनवरी से शुरू हो गई है यह सेल 31 जनवरी तक चलेगी। यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लगाई गई Electronics Sale है। इस सेल में आपको स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI जैसे बेनिफिट्स दिए जा रहे है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह सेल.

Flipkart Big Saving Days Sale आज 24 जनवरी से शुरू हो गई है यह सेल 31 जनवरी तक चलेगी। यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लगाई गई Electronics Sale है। इस सेल में आपको स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट EMI जैसे बेनिफिट्स दिए जा रहे है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो यह सेल आपके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकती हैं। इसमें आपको चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर आकर्षक डील भी दी जा रही है। इसी के साथ ही इस सेल में आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। आइए जानते हैं सेल में मिल रही बेहतरीन डील्स की डिटेल्स के बारे में।

जानिए क्या है Flipkart Sale ऑफर्स?
आप Nothing Phone 1 को सस्ते में खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन पर डिस्काउंट के अलावा 5000 रुपये का एडिशन एक्सचेंज प्राइस मिल रहा है. यानी आप अपने पुराने स्मार्टफोन पर ज्यादा एक्सचेंज वैल्यू हासिल कर सकते हैं. स्मार्टफोन 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर मिलेगा. फोन 26,749 रुपये के बेस प्राइस पर लिस्ट है.

दूसरे फोन्स पर भी है ऑफर
Pixel 6a पर भी आकर्षक ऑफर है. इस पर 1000 रुपये एडिशनल एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद आप इस हैंडसेट को 27,999 रुपये में खरीद सकेंगे. वहीं Realme 9 Pro+ 5G स्मार्टफोन 22,999 रुपये में उपलब्ध है. आप चाहें तो इसे 3,834 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं.

इनके अलावा आपको Poco F4 5G पर आकर्षक डील मिल जाएगी. इस डिवाइस को आप 29,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. फोन 4334 रुपये की EMI पर भी उपलब्ध है. अगर आप कम बजट में फोन तलाश रहे हैं, तो Realme, Poco और Xiaomi के हैंडसेट खरीद सकते हैं.

- विज्ञापन -

Latest News