अंक राशिफल: इस अंक वाले रिश्तों को लेकर हमेशा सतर्क रहें, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
आप अभी पदोन्नति और वेतन की बढ़ोतरी के लिए तैयार हैं। आपके आसपास के लोग आपको आकर्षक और प्रतिभावान समझ रहे हैं। अपनी उपलब्धियों की पहचान पाने के लिए आज के महत्व का मज़ा लें।
शुभ अंक- 19
शुभ रंग- बैंगनी

अंक 2
रिश्तों को लेकर हमेशा सतर्क रहें। कड़ी मेहनत करें और सफलता की रोशनी से जीवन को चमकाएं । बातचीत आज का मंत्र है और आज अवसरों की दुनिया आपके सामने खुल जाएगीI
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- लाल

अंक 3
अपने विचारों को साझा करें और समान विचारधारा वाले लोगों के साथ जुड़ेंI लोगों से मिलने और नए दोस्त बनाने में अपनी ऊर्जा खर्च करना फायदेमंद होगा।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 4
कार्य में मिली सफलता आपको यात्रा का मौका दे सकती है। पिता जैसा कोई व्यक्ति, बॉस या अन्य आपको यात्रा में कंपनी देंगे। कुछ जटिलताओं का सामना करना पड़ेगा है, लेकिन नयी संभावनाओं का मज़ा लें।
शुभ अंक- 10
शुभ रंग-ग्रे

अंक 5
आपके विश्वासों को चुनौती दी जा सकती है और सुधारा जा सकता है। अपने काम में निपुणता आपको भीड़ में भी अलग बनाती है। अपने प्रियजाओं और सहकर्मियों को प्रोत्साहित करें।
शुभ अंक- 26
शुभ रंग-नीला

अंक 6
यह समय मौकों से भरा हुआ और शुरुआत के लिए बढ़िया है। दूसरों लोगों की बातें सुनना और परिश्रम करना परिवर्तन लाएगा। अपने दिमाग के आध्यात्मिक या यहां तक कि अलौकिक विचारों को दर्शाने के अवसर का सही उपयोग करें।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- भूरा

अंक 7
आय का कोई अप्रत्याशित स्रोत आपके जीवन में दस्तक दे सकता है। बुराईयों या अस्वास्थ्यकर गतिविधियों से दूर रहें और समझदारी से धन निवेश करें। आपको यात्रा करने का मौका मिल सकता है।
शुभ अंक- 31
शुभ रंग-केसरिया

अंक 8
आज आपकी अपने शौक और मनोविनोद को पूरा करने की तीव्र इच्छा होगी। छोटी या लम्बी यात्राओं का योग भी बन रहा है। आप कुछ दिलचस्प लोगों से मिल सकते है जिससे आपका जीवन रंगों से भर जाएगा।
शुभ अंक-19
शुभ रंग-नारंगी

अंक 9
अभी काम आपको बहुत सारे अवसर प्रदान कर रहा है। अपने निर्णय और योजनाओं को परिवार के साथ साझा करें। अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं, तो इसे समय दें। आय और विरासत के नए स्रोत आपका इंतज़ार कर रहे हैं।
शुभ अंक- 29
शुभ रंग-सफेद