चीनी अंतरिक्ष स्टेशन में “थ्येनकोंग की तस्वीर” फोटोग्राफी प्रदर्शनी आयोजित

वसंत त्योहार के दौरान, चीनी “अंतरिक्ष घर” में एक विशेष फोटोग्राफी प्रदर्शनी आयोजित की गई, और शेनचो 15 के अंतरिक्ष यात्रियों ने “श्येनकोंग की तस्वीर”नामक फोटोग्राफी प्रदर्शनी में प्रदर्शित कृतियों का परिचय दिया। इन फोटो रचनाओं को 29 नवंबर2022 को शेनचो 15 मानवयुक्त अंतरिक्ष यान के साथ चीनी अंतरिक्ष स्टेशन तक पहुंचाया गया। प्रदर्शनी में.

वसंत त्योहार के दौरान, चीनी “अंतरिक्ष घर” में एक विशेष फोटोग्राफी प्रदर्शनी आयोजित की गई, और शेनचो 15 के अंतरिक्ष यात्रियों ने “श्येनकोंग की तस्वीर”नामक फोटोग्राफी प्रदर्शनी में प्रदर्शित कृतियों का परिचय दिया। इन फोटो रचनाओं को 29 नवंबर2022 को शेनचो 15 मानवयुक्त अंतरिक्ष यान के साथ चीनी अंतरिक्ष स्टेशन तक पहुंचाया गया। प्रदर्शनी में प्रदर्शित 21 तस्वीरों कोशेनचो 15 के अंतरिक्ष यात्रियों ने चीनी अंतरिक्ष स्टेशन के पारगमन के दौरान पृथ्वी पर ली थीं।

यह गतिविधि 16 नवंबर2021 को लॉन्च हुआ, इसके बाद से कई पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र, खगोल विज्ञान प्रेमी, एयरोस्पेस कार्यकर्ता, युवा छात्र आदि विभिन्न क्षेत्रों के लोगों कोइसमें भाग लेने के लिए आकर्षित किया गया, और 10 हज़ार से अधिक फ़ोटोग्राफ़िक रचनाएं मिलीं।

(साभार- चाइना मीडिया ग्रुप, पेइचिंग)

- विज्ञापन -

Latest News