अजनाला में कई दिनों से अगवाह लड़की को पुलिस ने उसके प्रेमी संग गुरदासपुर से किया अरेस्ट

अमृतसर के कस्बा अजनाला में पिछले दिनों एक लड़की कोमल के अगवाह होने की खबर सामने आई थी लेकिन अब उस मामले में नया मोड आ गया है. आपको बतादें कि पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी मुख्तार मसीह को गुरदासपुर से अरेस्ट के लिया गया। मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी अजनाला संजीव कुमार.

अमृतसर के कस्बा अजनाला में पिछले दिनों एक लड़की कोमल के अगवाह होने की खबर सामने आई थी लेकिन अब उस मामले में नया मोड आ गया है. आपको बतादें कि पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी मुख्तार मसीह को गुरदासपुर से अरेस्ट के लिया गया। मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी अजनाला संजीव कुमार ने बताया के लड़की अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ खुद ही गई थी। वही लड़की का प्रेमी मुख्तार मसीह एक चर्च में पादरी का काम करता है और लड़की पिछले काफी अरसे से चर्च में आ रही थी।

अब दोनो को मानयोग अदालत में पेश करके बनती करवाई की जाएगी। जब इसके बारे में मुख्तार मसीह से बात की तो उन्होंने बताया की लड़की अपनी मर्जी से उसके साथ आई थी और उनका पिछले चार पांच साल से अफेयर चल रहा था। जो वीडियो वायरल हुई है वो लड़की के कहने पर ही बनाई गई है। जब लड़की से पूछा तो उसके इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा के जो भी हुआ है इसमें सारी गलती मुख्तार मसीह की है। इसने मुझे बहकाया था मेरा इसमें कोई कसूर नहीं है।

- विज्ञापन -

Latest News