Shimla ग्रामीण उनकी कर्मभूमि है और समस्याओं को दूर करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकताः Vikramaditya Singh

शिमलाः शिमला ग्रामीण के विधायक लोक निर्माण एवं युवा खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के साथ साथ प्रदेश के समग्र विकास के प्रति कृत संकल्प हैं। उन्होंने कहा है कि वह सबको साथ लेकर चलने में विश्वास रखते है और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की समस्याओं को दूर करने का प्रयास करते हैं। आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में शिमला ग्रामीण की आम सभा की बैठक को सम्बोधित करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि शिमला ग्रामीण उनकी कर्म भूमि है और यहां की समस्याओं को दूर करना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं। उन्होंने कहा कि शिमला ग्रामीण के लोगों के साथ उनका राजनैतिक रिश्ता ही नहीं एक पारिवारिक रिश्ता भी हैं। उन्होंने कहा कि उनके लिए हॉली लॉज के दरवाजे हमेशा खुले है वह अपनी व क्षेत्र की समस्याओं के लिये उनसे किसी भी समय मिल सकते हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने उन्हें सरकार में बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं। लोक निर्माण व युवा खेल मंत्री का महत्वपूर्ण दायित्व उन्होंने उन्हें सौंपा है इसके लिए वह मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस आलाकमान व प्रदेश के सभी वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के आभारी हैं। विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी जोनों का जल्द दौरा कर लोगों का आभार व्यक्त करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी जीत में ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लोगों, पार्टी कार्यकर्ताओं व बूथ कार्यकर्ताओं का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही सब लोगों से मिलने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके कर्मठ कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान मिले इसके लिये वह पूरे प्रयास करेंगे। उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह सबकी उम्मीदों पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने शिमला ग्रामीण में संगठन की मजबूती के लिये एकजुट होकर कार्य करने का आग्रह करते हुए कहा कि शिमला ग्रामीण में हर महीने मंत्री आपके द्वार शुरू किया जाएगा जिससे लोगों की समस्याओं का निपटारा उनके घर द्वार ही हो सकें। इस दौरान पूर्व विधायक सोहन लाल,चिरंजी लाल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा,विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी विकास काल्टा, नीम चंद,चंद्र शेखर,जिला परिषद सदस्य प्रभा वर्मा,संतोष शर्मा,रीना कुमारी,जिला युवा अध्यक्ष भूपेंद्र, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मला देवी,उत्तम चंद के अतिरिक्त कई अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता व बड़ी संख्या में शिमला ग्रामीण के प्रधान,उप प्रधान, महिला मंडलो के प्रधान व बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।