पंजाब, पंजाबियत और इसकी शहादत से बीजेपी को है नफ़रत: Malvinder Kang

चंडीगढ़: आप प्रवक्ता मलविंदर कंग ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि पंजाब, पंजाबियत और इसकी शहादत से बीजेपी को नफ़रत है। उन्होंने कहा कि भारत की सबसे बड़ी झूठी पार्टी यानी “बीजेपी” कितना सफ़ाई से झूठ बोलती है। झांकी पुरानी भेजी गई। इसलिए चुनी नहीं गई, इसका सबूत पेश करे बीजेपी। क्योंकि पहले.

चंडीगढ़: आप प्रवक्ता मलविंदर कंग ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि पंजाब, पंजाबियत और इसकी शहादत से बीजेपी को नफ़रत है। उन्होंने कहा कि भारत की सबसे बड़ी झूठी पार्टी यानी “बीजेपी” कितना सफ़ाई से झूठ बोलती है। झांकी पुरानी भेजी गई। इसलिए चुनी नहीं गई, इसका सबूत पेश करे बीजेपी। क्योंकि पहले दो राउंड में पंजाब को झांकी के लिये न्योता भेजा गया, पर तीसरे राउंड में पंजाब को कोई न्योता नहीं आया और ना ही इसकी कोई आधिकारिक वजह बताई गई, तो फिर किस तथ्य से बीजेपी कह रही है की झांकी पुरानी भेजी गई?

मलविंदर कंग ने कहा कि पंजाब, पंजाबियत और इसकी शहादत से बीजेपी को नफ़रत है और ये नफ़रत आज उन्होंने दोबारा साबित कर दी। बीजेपी साबित करे की तीसरे राउंड का न्योता क्यों नहीं दिया गया पंजाब को? वो भी बिना कोई अधिकारिक वजह बताए।

- विज्ञापन -

Latest News