Indore में हुआ ‘Pathaan’ का पहला शो रद्द, हिंदू संगठन ने मॉल के बाहर किया फिल्म का विरोध

Spread the News

जैसा के आप सभी जानते ही हैं के आज शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज हुई। फिल्म को लेकर लोगों में इसके रैली होने के बहुत दिन पहले से ही बेहद उत्साह देखने को मिल रहा था। ऐसे में पहले से ही फिल्म की बुकिंग्स हो रही थीं। इसी बीच अब खबर आ रही है के इंदौर में एक मॉल के सामने हिंदू संगठन द्वारा बड़े पैमाने पर फिल्म का विरोध हुआ है। इसके बाद सुबह 9 बजे का शो रद्द कर दिया गया है। इसी के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किए जाने के बावजूद पहला दिन का पहला शो रद्द कर दिया गया है।

वहीं, यूपी के आगरा में शाहरुख खान की नयी फिल्म ‘पठान’ का विरोध कर रहे लोगों ने मंगलवार को आगरा में फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उसे फाड़े। पुलिस ने बताया कि कई सिनेमाघरों पर पहुंचे और वहां लगे फिल्म के पोस्टरों पर स्याही फेंकी और उन्हें फाड़ डाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर वहां से हटाया।

जानकारी के लिए बता दें के शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ विवादों में भी है। दरअसल, फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के ऑरेंज बिकिनी पहनने पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि ये सब दृश्य लोगों की मानसिकता खराब कर सकते हैं। इसके अलावा गुजरात के मल्टीप्लेक्स मालिकों को डर है कि कहीं यह पूरा विवाद हाथ से न निकल जाए। ऐसे में उन्होंने गुजरात के सीएम से सिनेमाघरों में कड़ी सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की। लेकिन लोगों में इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह दिख रहा है।