गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर गृह मंत्रालय ने की PPMDS, PMMS पुरस्कारों के लिए पंजाब पुलिस अधिकारियों के नामों की घोषणा

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस की उत्कृष्ट सेवाओं को मान्यता देते हुए गृह मंत्रालय ने 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएमडीएस) और पुलिस पदक मेरिटोरियस सर्विस (पीएमएमएस) से सम्मानित किए जाने वाले पंजाब पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के नामों की घोषणा की। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) प्रोविजनिंग और आधुनिकीकरण जी.

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस की उत्कृष्ट सेवाओं को मान्यता देते हुए गृह मंत्रालय ने 74वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक (पीपीएमडीएस) और पुलिस पदक मेरिटोरियस सर्विस (पीएमएमएस) से सम्मानित किए जाने वाले पंजाब पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों के नामों की घोषणा की।

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) प्रोविजनिंग और आधुनिकीकरण जी नागेश्वर राव, पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) सीमा रेंज अमृतसर मोहनीश चावला और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) श्री मुक्तसर साहिब ओपींदरजीत सिंह घुमन सहित तीन आईपीएस अधिकारियों को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पुरस्कारसे सम्मानित किया गया है।

- विज्ञापन -

Latest News