वनडे रैंकिंग में Mohammed Siraj बने दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज

नई दिल्ली : मोहम्मद सिराज पहली बार पुरुषों की वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं, भारत के न्यूजीलैंड को घर में 3-0 से हराने के बाद ट्रेंट बोल्ट शीर्ष पर हैं। इस दौरान शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों में दोहरे शतक और एक शतक सहित 360 रन.

नई दिल्ली : मोहम्मद सिराज पहली बार पुरुषों की वनडे रैंकिंग में दुनिया के नंबर 1 गेंदबाज बन गए हैं, भारत के न्यूजीलैंड को घर में 3-0 से हराने के बाद ट्रेंट बोल्ट शीर्ष पर हैं। इस दौरान शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों में दोहरे शतक और एक शतक सहित 360 रन बनाने के बाद, विराट कोहली से एक स्थान ऊपर, बल्लेबाजों की सूची में 20 स्थान ऊपर छठे स्थान पर पहुंच गए हैं।

सिराज न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए विकेट लेने वालों की तालिका में दो मैचों में पांच विकेट लेने के बाद शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव के पीछे तीसरे स्थान पर थे, दोनों ने छह स्ट्राइक की थी। लेकिन उस हॉल ने इसे पांच एकदिवसीय मैचों में 14 विकेट बना दिया – पिछली श्रृंखला में श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों के साथ – उसके लिए, और बोल्ट के पिछले उत्थान में योगदान दिया, जिसने भारत की यात्रा नहीं की और आखिरी सितंबर में एकदिवसीय क्रिकेट खेला वर्ष। बोल्ट वर्तमान में तीसरे स्थान पर हैं, जोश हेज़लवुड नंबर 2 पर हैं।

- विज्ञापन -

Latest News