अंक राशिफल: इन राशि के जातक ऐसी योजनाएं बनाये जो आपके लिए सहायक हों, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

अंक 1
कार्य तनाव या भ्रम का स्रोत हो सकता है। ऐसी योजनाएं बनाये जो आपके लिए सहायक हों। मनोरंजन या रचनात्मक गतिविधियों के लिए भी समय निकालें।
शुभ अंक-17
शुभ रंग- सुनहरा

अंक 2
खुशियां आपके पास आ रही हैं और अब आप कई गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। नए संबंधों के बनने का योग है। नए सिरे से जीवन को देखें और जल्द ही आप अपने जीवन में बदलाव पाएंगे।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- भूरा

अंक 3
घर की समस्याएं अभी आपको अपनी सफलता के रास्ते की बाधाओं की तरह लग सकती हैं। परिवार के लिए समय निकालना मुश्किल हो होगा। घर की मरम्मत और नवीनीकरण के लिए आपको ऋण की आवश्यकता पड़ सकती हैं।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- केसरिया

अंक 4
जब तक आप कड़ी मेहनत करेंगे, काम में तरक्की मिलेगी। प्रेम और गर्मजोशी के कारण आज आपका दिन और भी खास होगा। रोमांस और मनोरंजन के भी भरपूर अवसर मिलेंगे। अधिक काम करने से बचें और कुछ वक्त खुद के लिए निकालें।
शुभ अंक-5
शुभ रंग- नारंगी

अंक 5
आपका पति या साथी आपके किसी महत्वपूर्ण निर्णय का इंतज़ार कर रहा है। सोच समझ कर और बुद्धिमानी से काम करें। धन इस समय आपके लिए चिंता का विषय हो सकता है। आपको कानूनी मामले या किसी व्यापारिक बैठक के लिए यात्रा करने की आवश्यकता पड़ सकती है।
शुभ अंक-9
शुभ रंग- सफेद

अंक 6
अपने काम से प्राप्त प्रतिष्ठा आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती है। अपने भविष्य की पहले से बनाई योजना आपको आने वाले समय में फायदा दिलाएगी। प्रसिद्धि, धन और महिमा की प्राप्ति होगी।
शुभ अंक-10
शुभ रंग- पीला

अंक 7
काम पर विवाद तनाव पैदा कर सकता है। आप जिस बाधा या नुकसान का सामना कर रहे हैं, उसे कड़ी मेहनत से दूर किया जा सकता हैं। आपके प्रयासों को पुरस्कृत किया जाएगा, इसलिए दुश्मनों की नकारात्मक बातों से प्रभावित न हों।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- लाल

अंक 8
पैसों को सोच समझ कर खर्च करें। हर तरह की परिस्थिति से निपटने के लिए आज आप पूरी तरह से तैयार हैं। परिवार की और से कुछ समस्याएं आ सकती है किंतु आपके विवेक और आत्मविश्वास से सब कुछ सही हो जाएगा।
शुभ अंक-25
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 9
यह सौभाग्य है जब आप खुले विचारों और कुछ नया सीखने के लिए तैयार हैं। करियर में बदलाव भी संभव है। आज अपनी प्राथमिकताओं और जीवन के लक्ष्यों पर ध्यान दें। निराशा और चिंता आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकती इसलिए निश्चिन्त रहें।
शुभ अंक-21
शुभ रंग- हरा