‘Pathaan’ ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाला, 300 शो बढ़ाए गए

विवादों में घिरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का पहला शो देखने के बाद दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आयी है और उनका कहना है कि ‘पठान’ बॉक्स.

विवादों में घिरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पठान’ सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का पहला शो देखने के बाद दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आयी है और उनका कहना है कि ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और फिल्म के पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं। जो कि अभूतपूर्व कदम है।

इस तरह से अब 8000 स्क्रीन पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ दिखाई जा रही है।फिल्म पठान हिंदी, तमिल और तेलुगु प्रारूपों को मिलाकर अब दुनिया भर में कुल 8000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस में 5,500 घरेलू स्क्रीन और 2,500 स्क्रीन शामिल है। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है।

शाहरुख खान की फिल्म को देश और विदेश में 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म ‘पठान’ आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और इसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका निभा रहे हैं।

 

- विज्ञापन -

Latest News