Pradeep Pandey Chintu, Amrapali Dubey और Sanchita Banerjee ने शुरू की ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग

भोजपुरी अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू, अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी स्टारर ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले पारिवारिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का निर्माण किया जा रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो गयी है। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ खूबसूरत पटकथा पर बनने वाली एक शानदार फिल्म है। इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं।

यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के ग्राफ को आगे बढ़ाने का काम करेगी। उन्होंने दावा किया कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ अब तक की सबसे बड़ी सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी। फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने कहा कि यह फिल्म दर्शकों से खुद को जोड़ने में पूरी तरह सक्षम होगी। बात कहानी की हो, या संवाद की, या स्क्रीनप्ले की और फिर संगीत की हर मोर्चे पर हमारे फिल्म खास होने वाली है, जिसे हम कह सकते हैं कि हमारी फिल्म दर्शकों के लिए फुल इंटरटेनमेंट और पैसा वसूल मनोरंजन देने वाली है। चिंटू और आम्रपाली इन दिनों भोजपुरी स्क्रीन के सबसे डिमांडिंग कलाकार हैं।

उससे भी ज्यादा हमारी फिल्म की कहानी में फिट आते हैं, जो आपको जब फिल्म रिलीज होगी तब पर्दे पर भी देखने को मिलेगी। गौरतलब है कि फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के सह निर्माता डॉक्टर संदीप उज्जवल और सुशांत उज्जवल हैं। एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर महेश उपाध्याय हैं। कहानी नन्हे पांडे ने लिखी है। इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी के साथ, कुणाल सिंह, सुजान सिंह, बृजेश त्रिपाठी,पल्लवी कोली, सूर्या द्विवेदी, बबलू खान, सुजीत भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म के संगीतकार ओम झा हैं।