राम रहीम ने तलवार से केक काट धार्मिक भावनाओं को भड़काने की रची साजिश: Sukhbir Badal

Spread the News

चंडीगढ़: जेल से बाहर आते ही गुरमीत राम रहीम ने चर्चा में आ गए है। उनकी तलवार से केक काटते हुए की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसके बाद राम रहीम पर सिखों की भवनों से खेलने और धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप लग रहे है। वहीं राम रहीम की इस हरकत पर शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने भड़के हुए कहा, क्या धार्मिक भावनाओं को भड़काकर देश में शांति और सांप्रदायिक सद्भाव को भंग करने का कोई प्रयास बचा है, जिसे बलात्कारी राम रहीम ने शर्मनाक कृत्य करके पूरा करने की साजिश रची है? 1980 के दशक में, इंदिरा गांधी ने अपनी विफलताओं से देश का ध्यान हटाने के लिए पंजाब और देश को लहूलुहान कर दिया।

इंदिरा के सिख विरोधी और देश के लिए घातक साजिश का खुलासा खुद बीजेपी नेताओं ने किया है. आज सिख समेत तमाम देशवासी यह सोचने पर मजबूर हैं कि भाजपा के मौजूदा समर्थक भी इंदिरा गांधी के साम्प्रदायिक रास्ते पर चल रहे हैं.

मैं हर सही सोच वाले देशवासी से अपील करता हूं कि इस साजिश के खिलाफ देशवासियों को आगाह करें और आज इस साजिश को विफल करने के लिए आगे आएं, जो देश की शांति और भाईचारे को पुनर्जीवित करने का एक राजनीतिक अवसर है। कल तक बहुत देर हो जाएगी।

मैं सभी देशवासियों को विश्वास दिलाता हूं कि शिरोमणि अकाली दल महान गुरुओं के पदचिन्हों पर चलते हुए पंजाब और देश में शांति और भाईचारा बनाए रखने में अग्रणी भूमिका निभाता रहेगा।