रोड रेज मामला: पटियाला जेल में बंद Navjot Sidhu कल 12:15 मिनट पर आ सकते है बाहर: सूत्र

चंडीगढ़: पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) गुरुवार को रिहा हो सकते हैं। कांग्रेस ने उनके स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है। मीडिया सूत्रों ने बताया कि वह कल दोपहर करीब सवा बारह बजे जेल से बाहर आएंगे।.

चंडीगढ़: पटियाला जेल में बंद कांग्रेस नेता और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 26 जनवरी (गणतंत्र दिवस) गुरुवार को रिहा हो सकते हैं। कांग्रेस ने उनके स्वागत की तैयारी शुरू कर दी है। मीडिया सूत्रों ने बताया कि वह कल दोपहर करीब सवा बारह बजे जेल से बाहर आएंगे। वरिष्ठ नेता के स्वागत में पार्टी द्वारा लुधियाना जिले के विभिन्न स्थानों पर पोस्टर और होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

पूर्व पीपीसीसी प्रमुख की रिहाई के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर दल्ला ने भारतीय संविधान पर पूरा भरोसा जताया है. सुरिंदर ने ट्वीट किया, कल मैं नवजोत सिद्धू और 50-51 नागरिकों की रिहाई के लिए 100% आशान्वित हूं क्योंकि भारतीय संविधान पर पूरा भरोसा है। रिहाई की प्रक्रिया संविधान के अनुसार चल रही है। भारतीय संविधान के निर्माता और हमारे गणतंत्र के संस्थापक डॉ. भीमराव अंबेडकर के दिखाए रास्ते पर हम हमेशा चलेंगे।”

- विज्ञापन -

Latest News