कुरुक्षेत्र में CM मनोहर लाल का गन्ना किसानों ने किया अभिनंदन, MP नायाब सैनी और सुभाष सुधा भी रहे मौजूद

कुरुक्षेत्र में CM मनोहर लाल का गन्ना किसानों ने किया अभिनंदन, MP नायाब सैनी और सुभाष सुधा भी मौजूद सीएम  मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता को गणतंत्र दिवस की अग्रिम बधाई। पिछले वर्ष हमारा गन्ने का रेट 362 था,चीनी के रेट अभी तक बढ़े नहीं है, केंद्र सरकार ने 305 रूपये FRP घोषित किया।.

कुरुक्षेत्र में CM मनोहर लाल का गन्ना किसानों ने किया अभिनंदन, MP नायाब सैनी और सुभाष सुधा भी मौजूद सीएम  मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता को गणतंत्र दिवस की अग्रिम बधाई। पिछले वर्ष हमारा गन्ने का रेट 362 था,चीनी के रेट अभी तक बढ़े नहीं है, केंद्र सरकार ने 305 रूपये FRP घोषित किया। विधानसभा में हमने गन्ने के रेट का सुझाव देने के लिए कृषि मंत्री की अध्यक्षता में बनाने की घोषणा की थी। 372 रूपये इस वर्ष का गन्ने का रेट रहेगा। अगले साल भी हम गन्ने का रेट बढ़ाएंगे। करनाल, पानीपत मिल की हमनें क्षमता बढ़ाई है। हम कोशिश करेंगे कि चीनी की रिकवरी भी बढ़े। शाहबाद,यमुनानगर में हमने एथेनाल प्लांट , नारायणगढ़ में पावर प्लांट लगाकर मिलों को अपग्रेड किया।

गन्ना किसानों से अपील अपना गन्ना लेकर मिलों में जाए ताकि कल से विधिवत मिल शुरू हो सकें। सरसों की फसल में सर्दी की वजह से नुकसान हुआ है,5 तारीख से हम इसकी रेगुलर गिरदावरी कराएंगे। पटवारियों का पे स्केल एक ग्रेड अपग्रेड कर 32100 किया।

 

- विज्ञापन -

Latest News