दिल्ली लखनऊ हाईवे पर ईंटों से लदी ट्रॉली को कैंटर ने पीछे से मारी टक्कर, तीन की मौत

यूपी: मुरादाबाद जिले में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली लखनऊ हाईवे पर ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। इस हादसे में कैंटर चालक दीपक (35), हेल्पर जयवीर (30) और ट्रॉली में.

यूपी: मुरादाबाद जिले में गुरुवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली लखनऊ हाईवे पर ईंटों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए। इस हादसे में कैंटर चालक दीपक (35), हेल्पर जयवीर (30) और ट्रॉली में ईंटों पर बैठे मजदूर भूरा (45) की मौत हो गई, जबकि कैंटर में सवार बाबर और ट्रैक्टर चालक शादाब घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टक्कर लगने से ट्रॉली में ईंटों के ऊपर बैठा मजदूर भूरा उछलकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

जबकि कैंटर चालक दीपक और हेल्पर जयवीर की मौत हो गई। दोनों अलीगढ़ जनपद के जवां थानाक्षेत्र के रायपुर डहरी निवासी थे। इनके साथ कैंटर में सवार बरेली के बारादरी थानाक्षेत्र के 108 पुराना शहर निवासी बाबर और ट्रैक्टर चालक शादाब घायल हो गया। शादाब संभल के रतूपुरा निवासी है। थाना प्रभारी मोहित चौधरी ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं। दोनों घायलों को अस्प्ताल में भर्ती करा दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

 

 

- विज्ञापन -

Latest News