गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री Bhagwant Mann ने बठिंडा में फहराया तिरंगा

बठिंडा : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर बठिंडा में शहीद भगत सिंह स्टेडियम में तिरंगा फहराया। इस दौरान स्टेडियम में सुरक्षा के इंतजाम इस कदर किए गए कि समागम से पूर्व पूरी जांच के बाद ही अंदर दाखिल होने दिया गया। वहीं स्टेडियम के आसपास भी पुलिस का.

बठिंडा : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर बठिंडा में शहीद भगत सिंह स्टेडियम में तिरंगा फहराया। इस दौरान स्टेडियम में सुरक्षा के इंतजाम इस कदर किए गए कि समागम से पूर्व पूरी जांच के बाद ही अंदर दाखिल होने दिया गया। वहीं स्टेडियम के आसपास भी पुलिस का सख्त पहरा लगाया गया।
बठिंडा में इस बार का गणतंत्र दिवस इस मायने में महत्वपूर्ण है कि क्योेंकि इस बार मुख्यमंत्री भगवंत मान मुख्यातिथि के तौर पर शामिल हुए। वहीं दूसरी तरफ समारोह से पहले सिख फॉर जस्टिस संगठन के आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की तरफ से मान पर हमला करने की धमकी दी गई। डीसी शौकत अहमद पारे ने कहा कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिला स्तरीय समारोह के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगे। जिला पुलिस प्रमुख जे. इलनचेलियन ने निर्देश दिए हैं कि आयोजन के सफल समापन के लिए सभी आवश्यक प्रबंध पूरे कर लिए जाए।

- विज्ञापन -

Latest News