74वें गणतंत्र दिवस पर अंबाला में गृहमंत्री Anil Vij ने फहराया राष्ट्रीय ध्वज

अंबाला: 74 वें गणतंत्र के मौके पर अंबाला में भी गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे हरियाणा के गृह मंत्री ने ध्वज फहरा कर परेड की सलामी ली। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सूर्य नमस्कार, विद्यार्थियों द्वारा योग की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान कई सामाजिक.

अंबाला: 74 वें गणतंत्र के मौके पर अंबाला में भी गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे हरियाणा के गृह मंत्री ने ध्वज फहरा कर परेड की सलामी ली। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में सूर्य नमस्कार, विद्यार्थियों द्वारा योग की प्रस्तुति दी गई। इस दौरान कई सामाजिक संस्थाओं द्वारा किए जा रहे नेक कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया गया ।

मंत्री अनिल विज ने मंच से संबोधन की शुरुआत सभी हरियाणा वासियों,जवानों व शहीदों के परिवारों को गणतंत्र दिवस की बधाई देकर की। उन्होंने मंच से सभी शहीदों को नमन किया। उन्होंने प्रदेश के साथ-साथ अंबाला में चल रहे विकास कार्यों के बारे में चर्चा की। विज ने कहा, जिला अंबाला में विकास कार्य का एक भी पैसा अन्य जिलों पर खर्च नहीं हुआ है। अंबाला में बनने जा रही 6 लेन की रिंग रोड का काम शुरू होने जा रहा है। रिंग रोड बनाने में कई किसानों की भूमि अधिग्रहित की गई थी, उसके लिए राज्य ने 100 करोड़ का तोहफा दिया है। विज ने इस दौरान अंबाला की सड़कों की तुलना अमेरिका की सड़कों से की ।

- विज्ञापन -

Latest News