JP Nadda ने देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी की दी बधाई

Spread the News

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बृहस्पतिवार को 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को बधाई दी और कामना की कि प्रगतिशील व परिपक्व होता देश का लोकतंत्र हर भारतीय के हृदय में कर्तव्य, अवसर व समानता की भावना का सृजन करें। भारत आज 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के नेतृत्व में नई दिल्ली में कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन हो रहा है।

जेपी नड्डा ने एक ट्वीट में कहा, कि ‘सभी देशवासियों को 74वें गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रगतिशील व परिपक्व होता हमारा लोकतंत्र भारत के प्रत्येक व्यक्ति के हृदय में कर्तव्य, अवसर व समानता की भावना का सृजन करें।’’ उन्होंने देश की एकता, अखंडता व सम्प्रभुता के लिए बलिदान देने वाली सभी महान विभूतियों को नमन भी किया।

नड्डा ने देशवासियों को विद्या की देवी मां सरस्वती की उपासना के पावन पर्व बसंत पंचमी की भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, कि ‘‘ज्ञान, समृद्धि, सृजनशीलता व अनुग्रह का यह पवित्र अवसर आप सभी के जीवन को समृद्ध करें। मां सरस्वती की अनुकंपा सभी पर सदैव बनी रहे, यह प्रार्थना करता हूं।’’